भोपाल में मिलिए

बीमा प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए मैं 2 सितम्बर की शाम को भोपाल पहुँचूँगा और 5 सितम्बर की शाम को रतलाम के लिए निकलूँगा । भोपाल में मेरा आवास, भारतीय जीवन बीमा निगम के क्षेत्रीय प्रशिक्षण केन्द्र में ही रहेगा । यह केन्द्र, होशंगाबाद मार्ग पर स्थित गायत्री मन्दिर (एम. पी. नगर) के सामने, पेट्रोल पम्प के पास स्थित है । प्रशिक्षण प्रातः दस बजे से शाम साढ़े पाँच बजे तक चलेगा । इस बीच मेरा मोबाइल ‘सायलेण्ट मोड’ पर रहेगा - याने, यदि आपमें से कोई उपरोक्त समयावधि में मुझे फोन करेंगे तो वह मेरे मोबाइल में ‘मिस्ड काल’ में दर्ज हो जाएगा ।

यदि कोई ब्लागर बन्धु सम्पर्क करेंगे तो मुझे आत्मीय प्रसन्नता होगी ।

मेरा मोबाइल नम्बर है - 98270 61799

1 comment:

  1. भोपाल यात्रा से हमारे लिए भी कुछ ले कर आएँ, इन्दौर की तरह।

    ReplyDelete

आपकी टिप्पणी मुझे सुधारेगी और समृद्ध करेगी. अग्रिम धन्यवाद एवं आभार.