रवि रतलामी आज सीएनएन आईबीएन पर

और वह प्रतीक्षित घडी आ गई है । सीएनएन आईबीएन के सम्‍वाददाता प्रिय आसिम ने कल शाम फोन पर सूचित किया कि रविवार 16 सितम्‍बर 2007 की शाम को 6.30 बजे, सीएनएन आईबीएन चेनल पर, श्री रवि रतलामी को, समाचार स्‍थल से सीधे ब्‍लागिंग करने वाला अंक दिखाया जाएगा ।
आपको याद होगा कि, छोटे कस्‍बों में बैठकर, इण्‍टरनेट का उपयोग करने वालों और ब्‍लागिंग करने वालों पर, सीएनएन आईबीएन द्वारा श्रृंखलाबध्‍द समाचार कथा प्रसारित करने की सूचना और उस हेतु रतलाम में की गई शूटिंग की विस्‍तृत जानकारी मैं ने आपको अपनी एक पोस्‍ट में दी थी जिसमें मेरे ब्‍लाग-गुरु श्री रवि रतलामी को काम करते हुए दिखाया गया है । रविजी से छोटा सा साक्षात्‍कार भी लिया गया था ।


प्रिय आसिम ने अपना वादा निभाते हुए, चौबीस घण्‍टे पहले इस प्रसारण की सूचना दी है ।


मैं अधीरता से इस प्रसारण की प्रतीक्षा अभी से ही करने लगा हूं क्‍यों कि 'फूलों के साथ धागा भी भगवान के कण्‍ठ तक पहुंच जाता है' वाली बात मुझ पर लागू हो सकती है । रविजी के आग्रह पर प्रिय आसिम ने मुझे भी 'शूट' किया था । मुमकिन है, मुझे भी दिखा दिया जाए ।


आप सबसे मेरा आग्रह है कि कृपया यह प्रसारण अवश्‍य देखिएगा और अपनी राय रविजी तक अवश्‍य पहुंचाइएगा । मुमकिन हो तो अपना 'कृपा प्रसाद' मुझ पर भी बरसाइएगा ।


रविजी की भावना है कि इस प्रसारण की रेकार्डिंग कर, उसके सम्‍पादित अंश वे अपने ब्‍लाग पर प्रस्‍तुत करें । लेकिन वह तभी सम्‍भ्‍ाव हो सकेगा जब सब कुछ न केवल ठीक ठाक रहे बल्कि अनुकूल भी रहे याने बिजली आंख मिचौली न खेले और सारे उपकरण बराबर साथ दें ।

7 comments:

  1. धन्यवाद बैरागी जी;
    हम आज शाम का इन्तजार करेंगे

    ReplyDelete
  2. बधाई!! गुरु और शिष्य दोनों को देख कर आनंद आया। ये रही विडियो की लिंक
    http://www.ibnlive.com/videos/48726/vernacular-blogging-the-way-to-connect.html

    ReplyDelete
  3. विडियो लिंक देख ही आनन्द आ गया. आभार.

    ReplyDelete
  4. आपको तथा रवि जी को बधाई। सूचना देने के लिए धन्यवाद।

    ReplyDelete
  5. भई रवि जी हमारे गुरू हैं ।
    ये फिल्‍म देखकर अच्‍छा लगा । आनंद विभोर हो गये ।

    ReplyDelete
  6. शुक्रिया सूचना देने के लिए!!
    रवि जी और आप को भी, बधाई!!

    ReplyDelete
  7. अति उत्तम.
    भाई ने गर्व से सिर ऊंचा कर दिया.
    बैरागी जी, सूचना के लिए सहृदय साधुवाद स्वीकार करें.

    ReplyDelete

आपकी टिप्पणी मुझे सुधारेगी और समृद्ध करेगी. अग्रिम धन्यवाद एवं आभार.